Today,

आपके प्रयास से हुआ ख़बर का असर-लड़के को मिला अपना परिवार

26 Oct 2018

सूचना न्यूज़ टीम आप सभी का आभार प्रकट करती है

लावारिश हालत में मिले लड़के को इकौना कोतवाली प्रभारी ने सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। सूचना न्यूज़ टीम पुलिस टीम की सराहना करते हुए आप का भी आभार प्रकट कर रही है।

कल सूचना न्यूज़ टीम द्वारा कल एक समाचार प्रसारित कर आप सभी से सहयोग की अपील किया था। आप लोगों के उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए अति सराहनीय कार्य किया जिसकी सूचना न्यूज़ टीम भूरी-भूरी प्रशंसा करती है। आपको बताते चलेंकि दो दिन पूर्व 10-12 साल का अल्ताफ रज़ा लावारिश हालत में श्रावस्ती के चकरभण्डार गाँव के प्रधान को मिला था जिन्होंने इकौना थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दिया। बालक अपना घर टाण्डा व गोंडा बता रहा था जिसके कारण सूचना न्यूज़ टीम में प्रमुखता से ख़बर प्रसारित कर आपसे भी सहयोग मांगा था। उक्त पोस्ट को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया गया। सूचना न्यूज़ के फेसबुक पर ही 350 से अधिक बार शेयर किया गया। उक्त समाचार में लगे फ़ोटो से उसके परिजनों ने पहचान किया और संपर्क उपरांत श्रावस्ती जनपद के इकौना कोतवाली पहुँचे जहां कोतवाली निरीक्षक देवेंद्र पाण्डेय ने पुष्टि करते हुए लड़के के परिजनों को सुपर्दगी नामा लिखा कर सकुशल सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि टाण्डा में उनके परिवार का एक लड़का पढ़ाई करता है जबकि वो लोग गौरा चौराहा, गौरा बाज़ार जनपद बलरामपुर के रहने वाले हैं। बालक के परिजन व थानाध्यक्ष देवेंद्र पाण्डेय ने सोचना न्यूज़ टीम से वरता कर आभार प्रकट किया।
बहरहाल सूचना न्यूज़ टीम सभी पाठकों को दिल से सलाम करती है। आपके द्वारा शेयर की गई पोस्ट के कारण ही बालक व उसके परिजन एक हो सके हैं।



अन्य खबर