Today,

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी को जेल में पड़ा दिल का दौरा

09 Jan 2018

सूचना न्यूज़ व्हाट्सअप नम्बर 9839372709

बाँदा:बाहुबली के बेताज बादशाह माने जाने वाले विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा एवं मुलाकात करने पहुँची उनकी पत्नी की हालत भी गंभीत हो गई। जेल प्रशासन ने आननफानन में दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

राजनीति गलियारे व बाहुबली में बेताज बादशाह कहलाये जाने वाले माफ़िया एवं मऊ विधायक मुख्तार अंसारी को आज बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ा जिसे उनकी हालत खराब हो गई। उनकी हालत उस समय खराब हुई जब उनकी पत्नी उनसे भेंट करने पहुंची थी। पति की हालत देख पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ गया। जेल प्रशासन ने आननफानन में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर कमिश्नर अजय शुक्ल व डीआईजी ज्ञानेश्वर तिवारी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी की हालत अब सही बताई जा रही है। एक चर्चा के अनुसार बाहुबली मुख्तार अंसारी को भोजन में ज़हरीला पदार्थ दिया गया था लेकिन उक्त मामले की पुष्टि नहीं हो सकी है। 
बहरहाल प्रशासन की मुस्तहदी के कारण बाहुबली मऊ विधायक मुख्तार अंसारी व उनकी पत्नी की हालत अब सामान्य है लेकिन उनकी हालत के पीछे छुपे रहस्य की जानकारी अभी तक नहीं पता चली है जबकि प्रशासन का दावा है कि जांच की जा रही है।



अन्य खबर