Today,

इस्लामिक हस्तियों के खिलाफ अभद्र टिपणी करने वाले के खिलाफ होगा विशाल प्रदर्शन

04 Dec 2017

अम्बेडकरनगर जिला मुख्यालय पर 07 दिसम्बर को होगा प्रदर्शन

अम्बेडकरनगर:आजतक न्यूज़ चैनल के एंकर द्वारा इस्लामिक हस्तियों के संबंध में की गई अभद्र टिपणी से नाराज़ मुस्लिम समुदाय ने जिला मुख्यालय पर विशाल धरना व प्रदर्शन करने का एलान कर दिया है।

मुस्लिम समुदाय द्वारा आगामी 07 दिसम्बर को जिला मुख्यालय पर स्थित अम्बेडकर प्रतिमा के पास विशाल धरना व प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं। आपको बताते चलेंकि "आजतक" टीवी न्यूज़ चैनल के एंकर रोहित सरदाना ने विगत दिनों एक ख़बर के दौरान इस्लामिक हस्तियों (Islamic Ideal Celebrities) के संबंध में अशोभनीय टिपणियां किया था जिसके बाद से प्रत्येक स्थानों पर मुस्लिम समुदाय के लोग रोहित सरदाना के खिलाफ विरोध स्वरूप प्रदर्शन कर रहे हैं।
आगामी 07 दिसम्बर को प्रातः 10 बजे इमामबाग अब्दुल्लाहपुर अकबरपुर से विरोध जुलूस निकाल कर पुरानी तहसील तोरहा होते हुए कलेक्ट्रेट के समीप स्थित बाबा साहेब अम्बेडकर की प्रतिमा के सामने 11:30 बजे पहुंच कर धरना शुरू करेगा तथा ज़िलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर रोहित सरदाना के खिलाफ सख्त कार्यवाही की अपेरल करेगा।
धरना प्रदर्शन को विशाल रूप देने के लिए पूरे जनपद के मुस्लिम समुदाय से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की गई है। रोहित सरदाना के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन में मुस्लिम के सभी समुदाय के लोग भाग लेंगे और इसके लिए पोस्टर भी लगाए गए हैं। तैयारी में  मुख्य रूप से कलाम मोहम्मद खान, मौलाना अबुल फ़ायक महबूबी, हसन अस्करी मजलिसी, फरहत अब्बास, अख्तर जमाल, फसीहुद्दीन, आरिफ अनवार, हाजी अकमल जुगनू, कासिम नेता, राजा मेंहदी, मेंहदी रज़ा, जोहर कैन आदि लगे हुए हैं।



अन्य खबर